Rajasthan में यहां दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़ंत, केबिन में फंसे ड्राइवर और खलासी जिंदा जले

उदयपुर के गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां खोखरिया नाल में सोमवार सुबह हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। तेज रफ्तार दो ट्रकों में भिड़ंत से आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि एक ट्रेक में चालक और खलासी को बाहर निकलने का वक्त तक नहीं मिला। इसके चलते ट्रक में झुलसने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरे ट्रक के चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।

Read More…..

Coronavirus India: देश में 24 घंटे में आए 40 हजार नए मामले, जानें UP-दिल्ली की अपडेट्स

इस दौरान खलासी और एक सहायक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि पिंडवाड़ा हाईवे पर ढलान के कारण दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद केबिन में आग लग गई। इस हादसे में ट्रक चालक और खलासी जिंदा जल गए। वहीं दूसरे ट्रक के चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। लेकिन खलासी और एक सहायक ट्रक में फंस गए।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे बेकरिया थाना पुलिस ने हाईवे टीम के साथ आग बुझाने की कोशिश की। इस दौरान कुछ देर के लिए हाईवे पर जाम लग गया। इसके बाद हाईवे अथॉरिटी ने एकतरफा यातायात शुरू कर जाम खुलवाया। इससे पहले भी कई बार गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर भीषण हादसे हो चुके हैं। ग्रामीणों का कहना है कि ढलान होने से ट्रक चालक पेट्रोल पेट्रोल बचाने के लिए न्यूट्रल कर गाड़ी चलाते हैं। इस कारण अनियंत्रित ट्रक हादसों का शिकार हुए हैं। अब तक 30 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। इसके बावजूद प्रशासन की तरफ से कोई उचित कदम नहीं उठाया जा रहा है।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US