Sana khan के बाद अब इस टीवी एक्टर ने छोड़ी एक्टिंग, बताई ये वजह

बॉलीवुड और टीवी के बहुत से सितारे जो अपने धर्म के कारण अभिनय की दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। पिछले साल बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने इस्लाम का हवाला देते हुए अभिनय से नाता तोड़ दिया था। इस कड़ी में अब टीवी एक्टर सकीब खान ने भी धर्म का हवाला देते हुए अभिनय की दुनिया से कदम पीछे खींच लिए। सकीब खान रियलिटी शो रोडिज का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट लिखा है।

Read More….

Galat Song Out: रुबीना दिलैक को पारस छाबड़ा ने प्यार में दिया धोखा, ट्रेंड कर रहा ये म्यूजिक

इस पोस्ट में सकीब खान ने कहा कि वह भटक रहे थे और अपने धर्म के सिद्धातं के खिलाफ जा रहे थे। वह भविष्य में मॉडलिंग या अभिनय नहीं कर सकते हैं। उन्होंने फैंस को बताया कि उनके पास ढेर सारे कई प्रोजेक्ट्स थे लेकिन भगवान के पास उनके लिए कई सारी योजनाएं थी। सकीब खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि आप सभी अच्छा कर रहे होंगे। आज की पोस्ट अभिनय की दुनिया को छोड़ने के ऐलान से संबंधित है।

इसके चलते मैं भविष्य में कोई मॉडलिंग और एक्टिंग नहीं करूंगा। ऐसा नहीं है कि इंडस्ट्री में काम की कमी थी। मेरे पास अच्छे प्रोजेक्ट थे। बस अल्लाह की मर्जी नहीं थी। अल्लाह ने जरूर कुछ बेहतर सोचा होगा कि मेरे लिए इंशा अल्लाह। इसके अलावा सकीब खान ने अपने पोस्ट में बहुत सारी बातें लिखी है। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US