Britain उपचुनाव में लेबर पार्टी की प्रचार सामग्री पर PM मोदी की तस्वीर से क्यों मचा बवाल?

ब्रिटेन में उपचुनाव के लिए पार्टी की प्रचार सामग्री पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर सामने आने पर बवाल मच गया है। इस तस्वीर को लेकर भारतीय समूहों ने ब्रिटेन की विपक्षी लेबर पार्टी को विभाजनकारी और भारत विरोधी बताया है। वेस्ट यॉर्कशायर में बाटली और स्पेन में होने वाले उपचुनाव के प्रचार प्रसार के दौरान प्रचार सामग्री पर नरेंद्र मोदी की 2019 में जी-7 शिखर सम्मेलन में कंजरवेटिव पार्टी के नेता और प्रधानमंत्री बोरिज जॉनसन के साथ हाथ मिलाते हुए तस्वीर छपी है।

Read More…..

Rule Change from 1st July: ATM से लेकर सिलिंडर तक के बदल जाएंगे ये नियम

इसके साथ टोरी सांसद के बारे में एक संदेश लिखा है कि उन्हें बचकर रहना चाहिए। ब्रिटेन में पीएम मोदी की तस्वीर को बवाल उस समय मच गया जब टोरी सांसद रिचर्ड होल्डन ने ट्विटर पर इसकी एक तस्वीर पोस्ट की तो सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाओं आने लगी। उनसे सवाल किया गया कि क्या लेबल पार्टी के नेता सर कीर स्टार्मर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नहीं देखा जाएगा।भारतीय समुदाय के संगठन CFIN ने कहा कि कीर स्टार्मर क्या आप इस प्रचार सामग्री की व्याख्या कर सकते हैं?

क्या लेबल पार्टी का कोई प्रधानमंत्री/राजनेता दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के सात कोई संबध रखने से इनकार करेगा? क्या ब्रिटेन में भारतीय समुदाय के 15 लाख से ज्यादा सदस्यों के लिए आपका यह संदेश है। इस प्रचार सामग्री पर पीएम मोदी की फोटो छपी होने से लेबर पार्टी के नेताओं के बीच भी आक्रोश है। LFIN ने इसे तत्काल वापस लेने की मांग की है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US