UP Panchayat Chunav: पंचायत चुनाव में गोरखुपर में हिसां, फायरिंग में प्रत्याशी को लगी गोली

उत्तर प्रदेश में आज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर वोटिंग हो रही है। कोरोना महामारी के बीच 18 जिलों में पहले चरण के लिए मतदान कराया जा रहा है। राज्य निर्वाचन आयुक्त मनोज कुमार ने मतदान वाले 18 जिलों को लेकर निर्देश दिए हैं। कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन कराया जाए और हर बूथ पर सेनेटाइजर, मास्क की तमाम सुविधा हो। पहले चरण के पंचायत चुनाव को लेकर जारी वोटिंग के दौरान पुलिस और सुरक्षा बलों का मुकाबला कोरोना संक्रमण के साथ हिंसा से हुआ।

Read More…..

Govind Dev Ji temple: जयपुर के राजा हैं गोविंद देवजी, बिना शिखर का है इनका मंदिर

सहारनपुर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा हो गई। बड़गांव क्षेत्र के जड़ौदा पांडा गांव में सुबह 4 बजे दो गुटों में वोट मांगने को लेकर झगड़ा गया। दोनों पक्षों में कहासुनी से शुरू हुआ विवाद लाठी-डंडों तक जा पहुंचा। इस हमले में एक दर्जन से ज्यादा लोगो घायल हो गए। एक गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया। घटनास्थल पर तनाव के हालात को देखते हुए सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। 

गोरखपुर के खजनी थाना इलाके के मिश्रौलिया गांव में दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग हो गई। बुधवार रात ग्राम प्रधान के दो गुटों में हुए बवाल को लेकर तीन राउंड फायर कर दिया गया। फायरिंग में पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रत्याशी 50 वर्षीय राघवेंद्र दुबे को गोली लग गई। उनकी हालात नाजुक बनी हुई है। इधर, गोरखपुर में चुनाव ड्यूटी के दौरान दो कर्मचारियों की मौत हो गई। पिपरौली ब्लॉक में ड्यूटी कराने गई शिक्षिका और होमगार्ड की जान चली गई।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US