Viral Video: साइकिल पर लदा पत्नी का शव सड़क पर गिरा, वायरल हो रही UP की ये दर्दनाक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई है….जहां एक बुजुर्ग अपनी पत्नी के शव को साइकिल पर लेकर दाह संस्कार के लिए भटकता रहा। कोरोना का लोगों में इतना खौफ कि गांव वाले भी अर्थी को कंधा तक देने तक नहीं आए। इस वजह से बुजुर्ग साइकिल ही पत्नी के शव को लादकर अंतिम संस्कार के लिए निकला। जानकारी के अनुसार बुजुर्ग की पत्नी लंबे समय से बीमारी से ग्रसित चल रही थी।

Read More…..

#Earthquake Assam: भूकंप से थर्राया असम, 6.4 तीव्रता से लगे झटके, कुछ जगहों पर टूटी दीवारें

सोमवार को अचानक उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान राजकुमारी की जिला चिकित्सालय में ही मौत हो गई। स्वास्थ्य महकमा ने राजकुमारी (50) के शव को एंबुलेंस के जरिए घर भेज दिया लेकिन गांव वाले कोरोना महामारी का हवाला देते हुए बुजुर्ग के घर से दूरी बना ली। गम के इस माहौल के बीच बुजुर्ग के लिए पत्नी का अंतिम संस्कार करना मुश्किल हो गया। शव को लेकर साइकिल से निकला तो बीच रास्ते में शव जमीन पर नीचे गिर गया।  

जौनपुर जिले के अंबरपुर निवासी तिलकधारी सिंह की पत्नी की लंबी बीमार के चलते 27 अप्रैल को मौत हो गई। गांव के लोगों ने बुजुर्ग को पास के श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार तक नहीं करने दिया। हिम्मत से काम लेते हुए पति ने अकेले ही पत्नी के शव को साइकिल पर रखकर निकला तो बीच रास्ते में शव गिर गया। इतना ही नहीं नदी किनारे दाह संस्कार का गांव के कुछ लोगों ने विरोध तक किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दाह संस्कार कराया।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US