Virat Kohli का मैदान पर कौन सा व्यवहार है अपमानजनक, डेविड लॉयड के गंभीर आरोप

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर थोड़े आक्रमक नजर आते हैं और वो अपने इसी व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। यही नहीं कई बार किसी फैसले पर विराट कोहली अंपायर के साथ भी बातचीत करते दिखाई दिए। अब अंपायर के साथ इस तरह बातचीत करने को लेकर विराट कोहली पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने सावल उठाए हैं।

डेविड लॉयड पहले भी विराट के इस तरह के व्यवहार को लेकर कह चुके हैं। एक बार फिर से उन्होंने विराट कोहली के इस रवैये पर टिप्पणी की है। डेविड लॉयड ने कहा कि विराट कोहली का अंपायर्स के साथ तकरार अपमानजनक है। साथ ही कहा कि विराट को जब भी मौका मिलता है वो अंपायर्स पर दबाव बनाने की कोशिश करने लगते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान विराट कोहली अंपायर के साथ बहस करते नजर आए थे। डेविड लॉयड ने कहा कि विराट कोहली को लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले में जब डेविड मलान ने सुर्यकुमार यादव का कैच पकड़ा तब इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने अंपायर पर दबाव बनाया था कि वो सॉफ्ट सिग्नल आउट दें। साथ ही उन्होने कहा कि विराट कोहली पूरे दौरे के दौरान अंपायर्स पर दवाब डाल रहे हैं, उनका अपमान कर रहे हैं और उनसे बहस कर रहे हैं। डेविड लॉयड ने कहा कि विराट जो कर रहे हैं उसके असर के बारे में वो नहीं सोच रहे हैं। अगर हर चीज आउट है तो टेस्ट मैच दो दिन में खत्म हो जाएगा।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US