Weather Updates: पानी-पानी हुई मुंबई, निचले इलाकों में भरा पानी, लोकल ट्रेन सेवा हुई बंद

दक्षिण पश्चिम मानसून ने अब तेजी पकड़ी है। मौसम विभाग का दावा है कि मुंबई में मानसून की बुधवार को एंट्री हो चुकी है। आमतौर पर मानसून 10 से 12 जून के बीच मुंबई पहुंचता है लेकिन इस बार यह समय से पहले ही एंट्री कर गया। इसके चलते 9 से 12 जून के बीच मुंबई में भारी बारिश हो सकती है। बुधवार की सुबह से मुंबई में हो रही बारिश की वजह से शहर के किंग्स सर्कल, सायन, अंधेरी, चेंबुर, कांदिवली, बोरिवाली और घाटको पर इलाके में सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया।

Read More…..

Farmers Protest Update: किसान नेता राकेश टिकैत की ममता बनर्जी से मुलाकात, इन मुद्दों पर मंथन

जलभराव से सड़कों पर कई जगह गाड़ियां पानी में फंस गई। मुंबई में भारी बारिश को देखते हुए लोकल ट्रेन सेवा बाधित हो गई। भारी बारिश के बीच आज समुद्र में 11.45 बजे हाईटाइड आ सकता है। इस दौरान 4 से 5 मीटर लहरें उठ सकती है। तेज बारिश से मुंबई की मुश्किलें और बढ़ सकती है। अगले कुछ दिनों में मानसून तेलंगाना, आंध्र प्रदेश के बचे हुए इालकों में सक्रिय हो जाएगा।

अगले चार-पांच दिन में झारखंड़, बिहार, छत्तीसगढ़, गुजरात, तेलंगाना सहित 14 राज्यों में भारी बारी होने की संभावना है। आईएमडी ने मुंबई में हुई बारिश को मानसून की बारिश बताया है। केरल और कर्नाटक होते हुए पुडुचेरी, तमिलनाडु, गोवा और महाराष्ट्र में मानसून की एंट्री हो चुकी है। मानसून के बंगाल, झारखंड, बिहार, यूपी के पहुंचने में देरी हो सकती है। बंगाल में आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग जिलों में 26 लोगो की मौत हो गई।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US