The Big Bull Release: अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’ आज होगी रिलीज, जानें सबकुछ

अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल गुरुवार को रिलीज हो जाएगी। अगर कोरोना वायरस पैनडेमिक ना होता तो फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती लेकिन 2020 में पैनडेमिक के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने पर निर्णय हुआ था। द बिग बुल पर फैसला अजय देवगन ने किया था। अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए रिलीज टाइम के बारे में जानकारी दी है। फिल्म द बिग बुल गुरुवार को शाम साढ़े 7 बजे से डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम कर दी जाएगी।

Read More….

Sachin Vaze ने NIA कोर्ट में फोड़ा लेटर बम, एक और मंत्री पर लगे वसूली के आरोप

कूकी गुलाटी निर्देशित फिल में इलिया डिक्रूज, निकिता दत्ता और सोहम शाह अहम किरदारों में नजर आएंगे। द बिग बुल… स्टॉक मार्केट घोटाले के मास्टरमाइंड हर्षद मेहता के जीवन और किरदार से प्रेरित फिल्म है। बताया जा रहा है कि फर्स्ट शो को होम डिलीवरी के तहत रिलीज किया जा रहा है। पिछले साल इस फिल्म के रिलीज होने का ऐलान कर दिया गया था।

इससे पहले दिल बेचारा, लक्ष्मी, सड़क, खुदाहाफिज और लूटकेस रिलीज हो चुकी है। अब बस अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया रिलीज होना बाकी है। हंसल मेहता की चर्चित वेब सीरीज स्कैम 1992 से द बिग बुल की समानता के लिए भी खूब चर्चाओं में रही। हालांकि, हंसल ने खुद कहा कि दोनों फिल्मों की समान तुलना करना सही नहीं है। अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ट्रेलर आने के बाद लोगों ने दोनों प्रोजेक्ट्स की तुलना करना बंद कर दी है। वजह है कि द बिग बुल उसी विषय पर बिल्कुल अलग टेक है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US