Coronavirus in Rajasthan: राजस्थान कैबिनेट की बैठक थोड़ी देर में, कोरोना पाबंदियों पर होगी चर्चा

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के सरकारों चिंता बढ़ गई है। राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 9 हजार को पार कर गया है। एक्सपर्ट का कहना है कि गहलोत सरकार वीकेंड लॉकडाउन कम कर्फ्यू को सख्ती से लागू करें। इस बार वीकेंड कर्फ्यू में पाबंदियां कम हैं। इसके चलते अगले सप्ताह आपातकालीन सेवाओं को छोड़ सबकुछ बंद करने पर फैसला हो सकता है।

सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को कोरोना कोर ग्रुप और मेडिकल एक्सपर्ट के साथ बैठक कर फीडबैक लिया। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए गहलोत सरकार अब प्रदेश व्यापी कर्फ्यू सहित दूसरी पाबंदिया बढ़ाने पर विचार कर रही है। रविवार की दोपहर 12 बजे कैबिनेट की बैठक में कोरोना को लेकर चर्चा होगी। इसके बाद शाम के 5 बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ओपन बैठक बुलाई है। इस मीटिंग में अगले कोरोना को लेकर की जाने वाली सख्ती के बारे में चर्चा होगी। ओपन बैठक में तय होगा कि कौनसी नई पाबंदिया लगानी है।

जयपुर, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़ में कोरोना को लेकर हालात बदतर हो गए हैं। वीकेंड कर्फ्यू का दायरा बढ़ेगा या नहीं। माना जा रहा है कि लॉकडाउन के दिनों में बढ़ोतरी की जा सकती है। राजस्थान में वीकेंड लॉकडाउन के बाद शनिवार को भी सभी शहरों में सन्नाटा पसरा रहा। गहलोत सरकार ने शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है। कर्फ्यू की पालना कराने कराने को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन को सख्ती से निपटने लिए कहा गया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US