Bengal Election 2021: केंद्रीय बलों पर भेदभाव का आरोप, तृणमूल नेताओं ने चुनाव आयोग से की शिकायत

विस्तार पूर्व कैबिनेट मंत्री और वर्तमान में तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष सिन्हा और राज्य के मंत्री सुब्रत मुखर्जी के नेतृत्व में पार्टी के एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मंडल ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से शिकायत की है। इन नेताओं ने कुछ मतदान केंद्र पर केंद्रीय पुलिस बलों की तरफ से कथित तौर पर बीजेपी के पक्ष में भेदभादव करने की शिकायत दी है। सिन्हा ने मुख्य चुनाव अधिकारी आरिज आफताब से मुलाकात के बाद कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली से निर्देश देकर चुनाव प्रक्रिया को बाधित करने में लगे हुए हैं।

Read More…..

Sheetla Ashtami 2021: जानिए शीतला माता को क्यों लगाया जाता है ठंडे पकवानों को भोग

उन्होंने कहा कि हमने चुनाव आयोग को शिकायत दी है कि विधानसभा चुनाव के पहले दो चरणों में कई बूथों पर केंद्रीय बलों की भूमिका भेदभाव पूर्ण रही है। बीजेपी की ओर से हमारी पार्टी के सहयोगियों पर हमले और हिंसा की घटनाएं हुई है। चुनावों के मद्देनजर विपक्षी दल ईवीएम पर लगातार सवाल उठाने लगी है। ऐसे में असम के एक प्राइवेट कार में ईवीएम मिलने के बाद सियासी गलियारों में भूचाल आ गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे एक कार में ईवीएस मशीन रखी हुई नजर आ रही है। यह कार असम के पथरकंडी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कृष्णेंदु पॉल की बताई जा रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए चुनाव आयोग से सख्त कार्रवाई की मांग की है।  प्रियंका गांधी ने कहा कि हर बार निजी गाड़ियों में ईवीएम मशीन को ले जाने के वीडियो सामने आते हैं। ईवीएम मशीन को ले जाने वाली निजी गाड़ियां बीजेपी के सहयोगियों की होती है। वीडियो को एक घटना बताकर खारीज कर दिया जाता है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US