Bengal Election 2021 Voting: बंगाल में हिंसा से बवाल, फायरिंग में दो सुरक्षाकर्मी घायल

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत पांच जिलों की 30 सीटों के लिए मतदान जारी है। वोटिंग शुरू होने के दो घंटे बाद हिंसा की खबरें सामने आई है। पूर्वी मिदनापुर में एक मतदान केंद्र पर फायरिंग की घटना से दहशत फैल गई। इस घटना में दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार, पूर्वी मिदनापुर के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के सत्सतामल में शनिवार सुबह मतदान शुरू होने से पहले गोलीबारी हुई। इसमें दो सुरक्षा कर्मी घायल हो गए।

Read More…..

Tourist Place in Jaipur: जयपुर के वो पर्यटन स्थल, जिनके बारे में आपको जानना है जरूरी

बीजेपी के जिला अध्यक्ष अनूप चक्रवर्ती ने आरोप लगाए कि टीएमसी से जुड़े लोग अरगोला पंचायत क्षेत्र में लोगों को डराने की कोशिश करने में लगे हैं। Bengal Election से पहले बीजेपी में शामिल हुए सुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि कई जगहों पर ईवीएम में खराबी देखने को मिल रही है। बूथ संख्या 149 पर मतदाताओं को वोटिंग करने से रोका जा रहा है। सौमेंदु अधिकारी ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से संपर्क किया कि स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान होना चाहिए।

मिदनापुर से बीजेपी उम्मीदवार समित दास ने आरोप लगाया कि ग्रामीण इलाकों में कुछ जगह तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता अशांति फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं बीजेपी कार्यकर्तांओं पर बूथ में घुसने का आरोप लगाया जा रहा है। बंगाल के पहले चरण में जिन 30 सीटों पर चुनाव हो रहे हैं वहां के लिए कुल 191 उम्मीदवारों के सियासी भाग्य का फैसला होना है। 73 लाख से अधिक मतदाता इन उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में कैद करने में लगे हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US