Bengal Eleciton 2021 Voting today: मतदान केंद्र पर बीजेपी के पोलिंग एजेंट की मौत, चुनाव आयाग ने मांगी रिपोर्ट

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान जारी है। उत्तर बंगाल और दक्षिण बंगाल के छह जिलों की 45 सीटों पर वोटिंग जारी है। दरअसल, बंगाल में 294 विधानसभा सीटों के लिए पांचवे चरण की वोटिंग आज सुबह से शुरू हुई। इस बार बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर है। कमारहाटी के पोलिंग बूथ 107 के बाहर बीजेपी पोलिंग एंजेट की मौत हो गई। मौत के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। चुनाव आयोग ने इस मामले पर एक रिपोर्ट मांगी है। मृतक अभिजीत के भाई ने बताया कि किसी ने मेरे भाई की मदद नहीं की। 

Read More…..

Samsung Galaxy S20 FE 5G : सैमसंग गैलेक्सी एस 20 FE 5 जी वेरिएंट लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

बंगाल के पांचवे चरण के तहत बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें आई है। बर्दमान में बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया है कि बर्दमान विधानसभा क्षेत्र के सरायटीकर और अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय की बूथ संख्या 60,61,72 और 63 पर एक एजेंट अजीत सरकार और अजीस सरन के साथ मारपीट की। मिनाखान के बूथ नंबर 114 पर बम से हमला करने का टीएमसी ने आरोप लगाया है। इस हमले में टीएमसी की दो कार्यकर्ता घायल हो गए हैं।

बंगाल के अलावा देश के कई इलाकों में उपचुनाव भी जारी है। इस बार बीजेपी बंगाल में ममता के गढ़ को धराशायी करने में लगी है। बता दें कि बंगाल में 294 विधानसभा सीटों पर पांचवे चरण की वोटिंग आज सुबह से शुरू हुई। इस बार बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर है। 2 तारीख को आने वाले नतीजें तय करेंगे कि बंगाल किसका होगा?

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US