Bengal Election 2021: बंगाल में PM, CM आमने सामने! बोले मोदी- 5 साल में करेंगे 70 साल का काम

कोरोना महामारी के बीच पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को खड़गपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने दावा किया कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार आती है तो वे 5 साल में 70 साल का काम करके दिखाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि आपका ये उत्साह कह रहा है कि बंगाल में इस बार बीजेपी की सरकार बनेगी।

पीएम ने कहा कि टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया है। यदि बीजेपी की सरकार आई तो बंगाल में 70 साल की बरबादी मिटा देंगे। मोदी ने कहा कि 70 साल में आपने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं। वामदल की बर्बादी का अनुभव किाय है और टीएमसी ने कैसे बंगाल की जनता के सपनों को चूर-चूर किया है। बंगाल के पहले चरण में 30 सीटों पर 27 मार्च को वोटिंग होनी है। बंगाल के 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 2 सीटें मिली थीं। वोट शेयर 17 फीसदी से ज्यादा रहा था। साल 2016 के विधानसभा चुनाव में वह सिर्फ 3 सीटें जीत पाई थी और वोट शेयर 10 फीसदी रहा।

 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 18 सीटों पर जीत कायम की और वोट शेयर 40.64 फीसदी जा पहुंचा। बता दें कि बीजेपी 10 दिनों में शुरू होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले चरण के साथ चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव प्रचार तेज किया गया है। पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण का मतदान 27 मार्च को होगाछ। तमिलनाडु, केरल और पुदुचेरी बाद में मतदान होना है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US