Bengal Election 2021 Phase 5: बंगाल में पांचवे चरण में 45 सीटों पर मतदान, सुबह 9:30 तक 16 फीसदी वोटिंग

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान जारी है। उत्तर बंगाल और दक्षिण बंगाल के छह जिलों की 45 सीटों पर वोटिंग शुरू हुई। इस दौरान पोलिंग बूथ पर वोटर्स कोरोना गाइडलाइन का पालन करते नजर आए। चौथे चरण के चुनाव के बाद आयोग पहले से ज्यादा सतर्क हो गया है। इसके बाद भी बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें आई है। बंगाल मं आज पांचवे चरण के लिए चुनाव के तहत 6 जिले की 45 सीटों पर मतदान हो रहा है।

Read More…..

Tamil Actor Vivek Passes Away: तमिल एक्टर Vivek का निधन, सीने में दर्द के बाद चेन्नई में थे भर्ती

इस बार बीजेपी बंगाल में ममता के गढ़ को धराशायी करने में लगी है। बंगाल के पांचवे चरण में सुबह साढ़े 9 बजे तक 16.15 फीसदी वोटिंग हुई। बीजेपी इस बार अपने गढ़ जलपाईगुड़ी,कालिम्पोंग और दार्जिलिंग सीट को बचाने की चुनौती होगी। साथ ही उत्तर 24 परगना के 15 सीटं पर वोट डाले जाएंगे। कमारहाटी के पोलिंग बूथ 107 के बाहर बीजेपी पोलिंग एंजेट की मौत हो गई। मौत के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। चुनाव आयोग ने इस मामले पर एक रिपोर्ट मांगी है। मृतक अभिजीत के भाई ने बताया कि किसी ने मेरे भाई की मदद नहीं की। 

बंगाल के पांचवे चरण के मतदान को लेकर पीएम मोदीने सभी मतदाताओं से आगे आकर वोट करने की अपील की है। बंगाल के अलावा देश के कई इलाकों में उपचुनाव भी जारी है। बता दें कि बंगाल में 294 विधानसभा सीटों पर पांचवे चरण की वोटिंग आज सुबह से शुरू हुई। इस बार बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर है। 2 तारीख को आने वाले नतीजें तय करेंगे कि बंगाल किसका होगा?

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US