SSR Case: इस फिल्म के लिए Sushant Singh Rajput ने नहीं ली थी फीस, निर्देशक से मिला ये तोहफा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ठीक 10 महीने पहले दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। सुशांत सिंह की कई वीडियो और तस्वीरें तो वायरल होती है साथ में उनसे जुड़े कुछ किस्से भी सुनने को मिल जाते हैं। आज जिस कहानी आपको बताने जा रहे हैं उससे पता चलता है कि सुशांत सिंह एक बेहतरीन एक्टर के साथ एक नेक दिल इंसान भी थे। 2014 में आई फिल्म पीके में आमिर खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने भी एक रोल निभाया था।

Read More……

Crufew in Delhi: दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू, मॉल, बाजार, जिम और निजी दफ्तर रहेंगे बंद

फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था और फिल्म में सुशांत का रोल सिर्फ 15 मिनट का था। इस वजह से सुशांत ने इस रोल के लिए फीस लेने से इनकार कर दिया था।  फीस के लिए मना करने का उनका ये अंदाज सभी को पसंद आया। सुशांत की इस बात से राजकुमार हिरानी भी प्रभावित हुए थे। इसके बाद उन्होने सुशांत को एक तोहफा दिया था। राजकुमारी हिरानी ने उन्हें तोहफे के रूप में फिल्मों और सिनेमा से जुड़ी किताबें गिफ्ट की थीं। निर्देशक की तरफ से मिला ये गिफ्ट सुशांत सिंह को काफी पसंद आया।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 10 महीने का वक्त बीत चुका है। पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह बांद्रा स्थित खुद के घर में संदिग्ध हालात में मृत मिले थे। सुशांत सिंह के निधन के बाद ड्रग्स का नया एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई सितारे एनसीबी की रडार पर आए। बुधवार को सुशांत के निधन की 10वीं मासिक बरसी पर फैंस भावुक हो उठे।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US