Rajasthan में यहां बेटी को लेकर 40 फीट गहरे कुए में कूदी मां, लेकिन ऐसे बच गई जान

जयपुर के कोटपुतली कस्बे में वार्ड नंबर-1 मं बुधवार को एक रुह कंपाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला 1 साल की बेटी को गोद में लेकर कुए में कूद गई। करीब 40 फीट गहरे सूखे कुए में महिला और उसकी बच्ची बच गई। हालांकि, दोनों को चोटों के निशान भी आए हैं। वार्ड नंबर-1 में पुराने भट्टे के पास महिला अपने घर से 500 मीटर की दूरी पर बने इस कुएं में छलांग लगाई तो बच्ची के चीखने की आवाज को सुनकर ग्रामीण कुएं की तरफ दौड़े।

Read More……

Monsoon 2021: मुंबई में मानसून की दस्तक, कई इलाकों में भरा पानी, 14 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

स्थानीय लोगों ने बेटी के साथ मां को जब कुए में देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी गई। कुछ ही देर में पुलिस और रेस्कूय टीम मौके पर आ पहुंची।  फायर ऑफिसर सुरेश यादव खुद कुएं में रेस्कूय टीम के साथ उतरे। इस दौरान रेस्क्यू टीम ने महिला और उसकी बच्ची को स्ट्रेचर से बांधकर रस्सी की सहायता से खींचकर ऊपर ले आए। इसके बाद दोनों मां और बेटी को अस्पताल पहुंचाया।

बता दें कि 23 वर्षीय महिला सुमन मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है। वह अपने पति दिनेश संग नाहर की ढाणी वार्ड नंबर-1 में रहती है। उनके एक साल की बेटी और साढ़े तीन साल का बेटा है। दिनेश सैनी बुधवरा की सुबह अपने काम पर गया हुआ था। पीछे से महिला ने ये खौफनाक कदम उठा लिया। बेटे को अकेला घर के कमरे में छोड़कर बेटी को गोद में उठाकर सुमन निकली थी। इसके बाद कुए के पास पहुंचकर छलांग लगा दी।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US