Yeh dil Aashiqanaa: कहां गायब हो गई ये एक्ट्रेस? जिनके चेहरे पर काला तिल बना था उनकी पहचान

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का करियर लंबा नहीं माना जाता है। अमिताभ बच्चन के साथ कम कर चुकी कई अभिनेत्रियां अब बॉलीवुड को छोड़ चुकी है। लेकिन बिग बी आज भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हुए जो अपनी पहली फिल्म से स्टार बने। लेकिन कम समय में ही गुमनामी के उस अंधेरे में ओझल हो गए जहां से वो दोबारा नहीं लौट पाए। 

Read More….

Coronavirus in Rajasthan Curfew: राजस्थान में आज शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू, इनमें सेवाओं में रहेगी छूट

इनमें से एक गुमनाम है एक्ट्रेस जीविधा शर्मा। 2002 में आई फिल्म में जीविधा शर्मा ने ‘ये दिल आशियाना’ में लीडज रोल प्ले किया था। इस फिल्म का गाना ‘उठा ले जाउंगा’ और ‘ये दिल आशिकाना’ काफी हिट हुआ था। इसके साथ ही चर्चा में आ गई थी फिल्म की लीड एक्ट्रेस जीविधा। काले रंग के सूट में पर्दे पर जब आती तो फैंसे उसके दीवाने हो जाते। उनके होंठ के नीचे काला तिल उनकी पहचान बन गया था। लेकिन किसको पता था कि वो फिल्मी दुनियां से दूरी बना लेंगी।  

ये दिल आशिकाना में जीविधा के हीरो करण नाथ थे। वे भी फिल्मी सितारों के बीच चर्चा में नहीं रहते। फिल्म में जीविधा ने अच्छा काम किया था। लेकिन क्रिटिक्स की तारीफें नहीं बटोर पाई। इसके बाद कहा गया कि बॉलीवुड से उन्हें कोई बड़ी फिल्मों से ऑफर नहीं मिल पाया। ये उस वक्त की बात है कि जब प्रीति जिंटा, ऐश्वर्या राय, दीया मिर्जा, अमीषा पटेल काफी सुर्खियों में रहती थी। जीविधा को जब बॉलीवुड में फिल्मों में काम करने का ऑफर नहीं मिला तो उन्होंने तेलुगु फिल्म युवारत्ना में काम किया लेकिन यहां भी जिविधा का कुछ खास जलवा नहीं दिख पाया।   

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US