Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरत से इस वजह से दूर हुआ था रणवीर, सेट से वीडियो लीक

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्द ही सीरत और कार्तिक दोनों शादी रचाने वाले हैं। इस बीच सीरत को अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की यादें सताने में लगी हुई है।  स्टारर सीरियल के करेंट एपिसोड में सीरत को आखिरकार मौका मिल जाता है कि वो कार्तिक को अपने बीते कल से जुड़ी तमाम बातें साझा करें।  इसको लेकर सीरत कार्तिक को सारा सच बता देती है। साथ ही एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर की झलक से भी रूबरू करा देती है। 

Read More…..

Covid 19 Vaccination: कहां हुई टीके की बर्बादी, किस राज्य को मिले कितने वैक्सीन डोज

इस किरदार में कलाकार करण कुंद्रा आने वाले हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण कुंद्रा आज रात धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। वायरल वीडियो से पता चलता है कि आखिर रणवीर ठऔर सीरत अलग क्यों हुए थे? एक वीडियो में खुलासा हुआ है कि रणवीर और सीरत की शादी होने वाली थी। लेकिन किसी कारण वो शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया। रणवीर कभी सीरत की जिंदगी में नहीं लौटा। इस कारण सीरत को लगा कि रणवीर ने उसे धोखा दिया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के मकेर्स जल्द ही फैंस को झटका देने वाले हैं। नायरा की मौत वाले ट्रैक से दर्शक काफी निराश हुए थे। इस कारण अब इस किरदार को फिर से फिल्माया जाएगा। अब नायरा का किरदार एक धमाकेदार ट्विस्ट के सात कार्तिक के जीवन में एंट्री करने वाला है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रणवीर कबीर सिंह की तरह अपने प्यार को याद करते दिखाई देते हैं।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US