Oxygen Shortage In Andhra Pradesh: ऑक्सीजन नहीं मिलने पर 11 कोरोना मरीजों की मौत, CM ने 10 लाख देने का किया ऐलान

आंध्र प्रदेश एक एक सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने से 11 कोरोना मरीजों की जान चली गई। प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने तिरुपति के रुइया अस्पताल में मरने वालों के परिजनों को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। इससे पहले सीएम ने घटना को लेकर जांच के आदेश दिए हैं। 

Read More…….

Assam के CM बनते ही बोले हिमंत बिस्वा, कहा-NRC में नामों का फिर से कराया जाएगा सत्यापन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार रात को आईसीयू में ऑक्सीजन की सप्लाई बंद हो गई। इससे 11 मरीजों की सांसे टूट गई। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने इस मामले की जांच के आदेश भी दिए हैं। बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन का एक टैंकर आना था जो वक्त पर नहीं पहुंच सका। इसके चलते ऑक्सीजन की कमी से 11 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। 

चित्तूर के जिला कलेक्टर हरिनारायण ने कहा कि ऑक्सीजन सिलेंडर को दोबारा लोड करने में 5 मिनट का वक्त लग गया। इससे ऑक्सीजन की आपूर्ती कम होने से मरीजों की जान चली गई। उन्होंने कहा कि करीब 30 डॉक्टरों को मरीजों की देखरेख करने के लिए तुरंत आईसीयू में भेजा गया।

आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटे के दौरान राज्य में कोरोना के 14,986 नए मामले सामने आए और 84 लोगों की मौत हुई है। बता दे कि देश में पिछले 24 घंटे में 3,29,942 नए कोविड-19 मामले सामने आए हैं और 3876 संक्रमितों की मौत हो गई है। मंत्रालय ने बताया है कि पिछले एक दिन में 3,56,082 मरीज रिकवर होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए हैं। इस अवधि में 25,03,756 वैक्सीन लोगों को को लगाई गई है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US