Central Vista Project: राहुल गांधी ने PM मोदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर केंद्र सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर मोदी सरकार को घेर रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि नदियों में बहते शव, अस्पतालों में लंबी लाइनें, जीवन सुरक्षा का छीना हुआ हक। प्रधानमंत्री वो गुलाबी चश्मे उतारिए जिसमें सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखाई नहीं देता है।

Read More……..

Jerusalem Violence: इजरायली हमले में 22 फलस्तीनियों की मौत, यरुशलम में जंग के हालात

मंगलवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी को अपने उस गुलाबी चश्मे को उतारना चाहिए, जिससे सेंट्रल विस्टा परियोजना के अलावा कुछ और नहीं दिखाई देता। कांग्रेस नेता ने कहा कि देश में ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, आईसीयू बेड और टीके की कमी है। लोग इनके लिए संघर्ष कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कोरोना के हालात से जूझ रहे देश में लोगों से एक दूसरे की मदद करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि महामारी के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के मकसद से चलाए गए सोशल मीडिया अभियान ‘स्पीकअप टू सेव लाइव्स’ के जरिए लोगों से एकजुट होने की अपील की है।

सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा। सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने जिम्मेदारी से मुंह मोड़ते हुए राज्यों पर टीकाकरण का भार डाल दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना को लेक देश में हालात भयावह हो गए हैं। केंद्र सरकार की विफलताएं और भी अधिक कठोर हो गई हैं। देश में सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रणाली ध्वस्त हो गई है। सरकार ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US