Covid19 India: देश के हालात पर PM मोदी की मुख्यमंत्रियों से बात, उद्धव की तारीफ

देश में कोरोना से हालात भयावह हो गए हैं। कोरोना की दूसरी लहर के बीच शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्रम मोदी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरने से फोन पर बात की है। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत में कोरोना के हालात, ऑक्सीजन किल्लत सहित कई मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कोरोना काल में किए गए कार्यों की तारीफ की है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, पीएम मोदी ने सीएम ठाकरे से कहा कि महाराष्ट्र दूसरी लहर के खिलाफ अच्छी लड़ाई लड़ रहा है।

Read More……

Tamil Nadu Lockdown: तमिलनाडु में दो हफ्ते का संपूर्ण लॉकडाउन, 10 से 24 मई तक सबकुछ बंद

महाराष्ट्र में केंद्र सरकार शुरू से ही मार्गदर्शन दे रही है। राज्य सरकार भी केंद्र के मार्गदर्शन के अनुरू अच्छा काम कर रही है। सीएम ने पीएम को इसलिए धन्यावाद दिया कि उन्होंने महाराष्ट्र के कुछ सुझावों को स्वीकार किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सीएम ठाकरे से ऐसे समय फोन पर बात हुई है जब देश कोरोना की दूसरी लहर से जंग लड़ रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना को लेकर हालात भयावह है।  

बता दें कि सबसे ज्यादा संक्रमित राज्यों में शामिल महाराष्ट्र में 15 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है। यहां कोविड के कुल 49,42,700 मामले आ चुके हैं और 73,500 से ज्यादा मरीजों की जान जा चुकी है। देश में पिछले तीन दिन से 4 लाख मामले सामने आ रहे हैं। अभी तक इसका पीक भी नहीं आया है। इतना ही नहीं वैज्ञानिकों ने कोरोना की तीसरी लहर के लिए चेतावनी दी है।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US