Rajasthan Congress Crisis: बगावत पर उतरे सचिन पायलट, कांग्रेस हाईकमान पर बयान से गरमाई सियासत

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट एक बार फिर बगावती तेवर दिखाने लगे हैं। पायलट ने कांग्रेस हाईकमान पर निशाना साधा है। राज्य कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्ति नहीं होने से खपा पायलट ने हाईकमान को निशाने पर लिया है। पायलट ने कहा कि कमेटी के सदस्य केसी वेणुगोपाल 6 महीने से राजस्थान नहीं आए हैं। अजय माकन सिर्फ राजनीतिक नियुक्ति की बातें कह कर चले जाते हैं। अभी तक एक भी काम नहीं हो सका है।

Read More…..

Garib Kalyan Yojna: देश के 80 करोड़ गरीबों को दिवाली तक मिलता रहेगा मुफ्त अनाज, PM मोदी ने की घोषणा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पायलट बोले कि राज्य में सुलह फॉर्मूला पर हाईकमान ने जो कमेटी बनाई थी वो 10 महीने बाद भी मामले को सुलझा नहीं सकी है। पायलट बोले कि प्रदेश में समस्याओं को सुलझाने में कमेटी पूरी तरह से फैल रही है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार का आधा कार्यकाल खत्म हो गया है। लेकिन अभी तक कार्यकर्ताओं पर ध्यान नहीं दिया गया है।

बता दें कि पिछले साल सचिन पायलट कांग्रेस के करीब डेढ दर्ज विधायकों के साथ बगावत करते हुए गुरूग्राम के मानेसर में चले गए थे। इसके बाद प्रदेश सरकार में सियासी हलचल तेज हो गई थी। हालांकि, कांग्रेस हाईकमान के दखल के बाद पायलट ने फिर से कांग्रेस में वापसी की। इसके बाद पायलट मामले को सुलझाने के लिए हाईकमान ने कमेटी बनाई थी। राजस्थान में गहलोत कैबिनेट विस्तार को लेकर रार जारी है। मुख्यममंत्री अशोक गहलोत अभी कैबिनेट विस्तार को टालना चाहते हैं लेकिन पायलट गुट का कहना है कि राज्य में जल्द मंत्रिमंडल विस्तार हो।  

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US