UP Corona Update: योगी सरकार का सख्त निर्देश, यूपी के सभी दफ्तरों में 50 फीसदी कर्मचारी करेंगे काम

उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में कोरोना वायरस का संक्रमण फिर से बढ़ने लगा है। इसे देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 के साथ बैठक कर सख्त निर्देश दिए हैं। लखनऊ, कानपुर और वाराणसी में कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए मुख्यमंत्री ने सभी सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों में 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ काम करने के आदेश जारी किए हैं।

Read More….

Sisodia Rani Garden: रानी की याद में बनवाया था जयपुर का ये महल, अब बना प्रेम का प्रतीक

उन्होंने अधिकारियों को सतर्कता बरतने में सोशल डिस्टेसिंग सहति कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने और शिफ्ट में काम करने के निर्देश जारी किए हैं। प्रदेश में पब्लिक एड्रेस सिस्टम की ओर से व्यापकर स्तर पर कोरोना से बचाव के बारे में लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है। इसके लिए ग्रामीण और नगरीय क्षेत्रों में हजारों निगरानी समितियां चल रही है। उत्तर प्रदेश में कोरोना से कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है।नोएडा और गाजियाबाद प्रशासन ने सभी शिक्षण संस्थानों पर 17 अप्रैल तक पाबंदी लगाने के आदेश जारी किए हैं।

प्रशासन ने कोरोना से निपटने के लिए तैयारियां तेज कर दी है और लोगों को एहतियात बरतने के लिए गाइड लाइन जारी की है। इसमें लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज, मेरठ और बरेली शामिल है। गाजियाबाद और नोएडा में 17 अप्रैल तक सभी स्कूल-कॉलेजों और कोचिंग संस्थानों को भी बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं। नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगी। कोरोना पर लगाम लगाने के लिए सरकार ने ये कदम उठाए हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिए BADHTI KALAM APP DOWNLOAD LINK: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.badhtikalam.badhtikalam&hl=en&gl=US