थाने पहुंची दो बहनों ने किया हंगामा, एक ही शख्‍स को बताया अपना पति

उत्‍तराखंड में रूड़की की सिविल लाइन कोतवाली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसकी गुत्थी सुलझाने में पुलिस के भी पसीने छूट गये. ये मामला पत्नी-पत्नी और प्रेमिका के संबंध में है जहां पति अपनी ही चचेरी साली को भगाकर कई महीनों से अलग रह रहा था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

दरअसल, रूड़की के पूर्वी अम्बरतालाब के पास रहने वाले प्रदीप की शादी 6 साल पहले मेरठ के मवाना में हुई थी. प्रदीप के वैवाहिक जीवन में उसकी चार बेटियां हुईं. चार महीने पहले प्रदीप अपनी चचेरी साली को लेकर अचानक फरार हो गया. 

Read Also: विश्व स्वास्थ्य संगठन ने Pfizer की Corona Vaccine को दी मंजूरी, भारत में आज होगी महत्वपूर्ण बैठक

इस पर ससुराल पक्ष की ओर से प्रदीप पर मवाना थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया. तभी से प्रदीप की पत्नी और मवाना पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. 

चार महीने बाद 27 द‍िसंबर को प्रदीप की पत्नी ने उसे रूड़की बस स्टैंड पर धर दबोचा जिसके बाद खूब हंगामा हुआ. मामले को लेकर तीनों सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे जिसके बाद रूड़की पुलिस ने मवाना थाने की पुलिस से सम्पर्क किया. 

Read Also: बेटा दुनिया के सबसे ज्यादा विकसित देश का प्रधानमंत्री, और…पिता ने मांगी दूसरे देश की नागरिकता

प्रदीप की पत्नी का आरोप है कि उसका पति चचेरी साली को बहला फुसलाकर उसके साथ फरार हो गया था जिस पर चचेरी साली की ननद ने भी मवाना थाने में प्रदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. प्रदीप की पत्नी का अपने बच्चों के साथ मायके में रह रही थी. 

Download Badhti Kalam App Now & Subscribe My Youtube Channel