सैकंडरी बोर्ड परिणाम में भी क्रिएटिव स्कूल का रहा दबदबा

छात्रा ऋषिता अग्रवाल 97.33 प्रतिशत के साथ स्कूल में रही टॉपर

गंगापुर सिटी। क्रिएटिव स्कूल के टॉपर्स स्टूडेंट्स

गंगापुर सिटी। माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान की ओर से सैकंडरी के परीक्षा परिणाम में क्रिएटिव पब्लिक स्कूल ने एक बार फिर अपना परचम लहराते शहर में अपना दबदबा कायम रखा है। क्रिएटिव स्कूल की छात्रा ऋषिता अग्रवाल ने 97.33 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

गौरतलब है कि माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय प्रतिभा खोज परीक्षा (STSE 2018) में क्रिएटिव पब्लिक स्कूल में संचालित क्रिएटिव आश्रम की कक्षा 10वीं की छात्रा ऋषिता  अग्रवाल ने 87.22 प्रतिशत अंक प्राप्त कर समूचे प्रदेश में चौथी रेंक हांसिल की है। वहीं छात्रा आकांक्षा सोनी ने सैकंडरी बोर्ड परीक्षा 96.50 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय स्तर पर द्वितीय स्थान प्राप्त किया है। इसी प्रकार छात्र युवराज बंसल ने 96.33 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय स्तर पर तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

क्रिएटिव साइंस एकेडमी के निदेशक महेन्द्र शर्मा ने बताया कि 23 बच्चों ने 90 प्रतिशत से अिधक अंक प्राप्त किए है। वहीं 44 विद्यार्थियों ने 85 से 90 प्रतिशत तक अंक प्राप्त किए है। इसके अलावा 76 बच्चों ने 80 से 85 प्रतिशत अंक हांसिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

इस वर्ष विद्यालय के 182 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उर्त्तीण हुए है। गौरतलब है कि सभी विद्यार्थी क्रिएटिव स्कूल में शुरू से अध्ययन कर रहे है और सभी ने यह सफलता अंग्रेजी माध्यम में हांसिल की है। परीक्षा परिणाम की घोषणा होने के बाद क्रिएटिव पब्लिक स्कूल में जोरदार आतिशबाजी की गई एवं सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया इस अवसर पर आयोजित अभिनंदन समारोह में सभी प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का माला पहनाकर स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। क्रिएटिव ग्रुप ऑफ एज्युकेशन के प्रशासक डॉ. दीपक राज ने बताया कि क्रिएटिव स्कूल ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बोर्ड परिणामों में परचम फहराया है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को उनकी सफलता पर बधाई दी है। साथ ही विद्यालय के समस्त फेकल्टी एवं स्टाफ काे भी बधाई देते हुए निरंतर लक्ष्य प्राप्त करते रहने के लिए प्रेरित किया।