श्याम परिवार ने सभापति के साथ चिकित्सालय में मास्क व ऑक्सीमीटर किए वितरित

गंगापुर सिटी। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण की दूसरी लहर के दंश को संपूर्ण भारत देश के आम नागरिक झेल रहे हैं। कोरोना वायरस ने हमसे हमारे लोगों को छीन लिया है, जिसकी पूर्ति भविष्य में कभी नहीं की जा सकती। केंद्र सरकार व राज्य सरकार की ओर से इस कोरोना वायरस के संक्रमण को हराने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है। हमारा स्थानीय प्रशासन भी कोरोना वायरस की सख्त गाइडलाइन की पालना कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। शहर के एनजीओ, समाजसेवी संस्थाओं, व्यक्तियों द्वारा भी इस कोरोना महामारी को हराने में अपनी अहम भूमिका निभाई जा रही है।

READ MORE: Covid19 SputnikV Vaccine: डॉ. रेड्डी लैब बनाएगी देश में स्पुतनिक वैक्सीन, जानें एक खुराक की कीमत


इसी कड़ी में शुक्रवार को नगर परिषद सभापति शिवरतन अग्रवाल व श्याम परिवार से राजेंद्र मोदी, चंद्रभान गुप्ता, सुरेश खूंटला सहित अन्य लोगों ने राजकीय चिकित्सालय में जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कोविड-19 वार्ड मे कार्यरत कर्मचारियों से ड्यूटी की दिनचर्या व होने वाली परेशानियों पर चर्चा की। चर्चा के दौरान उपस्थित चिकित्साकर्मियों ने बताया कि वे अपनी ड्यूटी के साथ-साथ पूर्ण निष्ठा व तत्परता के साथ मरीजों की सेवा कर रहे हैं, जिसमें हम सब चिकित्साकर्मियों को गर्व है। ड्यूटी के दौरान चिकित्सालय प्रबंधन द्वारा हम सब चिकित्साकर्मियों की सुरक्षा से संबंधित सभी महत्वपूर्ण संसाधनों पर ध्यान दिया जा रहा है और उन्हें उपलब्ध करवाया जा रहा है।
सभापति शिवरतन अग्रवाल ने चिकित्सालय प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। साथ ही सभापति शिवरतन अग्रवाल, राजेंद्र मोदी, चंद्रभान गुप्ता व श्री सुरेश गुप्ता द्वारा राजकीय चिकित्सालय प्रबंधक से चर्चा की। चर्चा के दौरान संसाधनों के अभाव को देखते हुए को 5 ऑक्सीमीटर, 5 एमपीसेशन तथा 50 एन-95 मास्क वितरण किए गए। इसके लिए चिकित्सालय प्रबंधक द्वारा सभापति शिवरतन अग्रवाल व श्याम परिवार बंधुओं का आभार व धन्यवाद प्रकट किया।