Weather Update:उदयपुर में अगले 48 घंटों में तेज आंधी के साथ बारिश की संभावना

Weather Update
Weather Update

लेक सिटी उदयपुर में मौसम परिवर्तन का दौर लगातार जारी है। रविवार को जहां उदयपुर में सर्द हवाओं ने शहरवासियों को परेशान कर दिया। वहीं सोमवार सुबह से ही बादलों की आवाजाही ने उदयपुर के मौसम में एक बार फिर परिवर्तन ला दिया है। मौसम विभाग की मानें तो अगले 48 घंटों में उदयपुर समेत प्रदेश के कई अन्य जिलों में मावठ गिरने की संभावना है।

शीतलहर ने शहरवासियों को किया परेशान

उदयपुर में भले ही तापमान में दिनोंदिन इजाफा हो रहा है। लेकिन सर्दी का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा। उदयपुर में चल रही शीतलहर ने उदयपुर के लोगों को सर्दी का एहसास करा दिया है। वहीं सर्दी से बचने के लिए अब लोग अलाव और गर्म कपड़ों का उपयोग करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में उदयपुर में बीते 2 दिनों में तापमान में 5 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी के बावजूद शीतलहर का कहर नहीं थम रहा।

Read Also: Alcohol:कोटा में 20 सेकंड में दुकान का शटर तोड़ अंदर घुसे बदमाश; शराब पीकर विदेशी ब्रांड की बोतलें चुराई

12 से 13 डिग्री तक पहुंच सकता है उदयपुर का न्यूनतम तापमान

मौसम विभाग के मुताबिक अगले 3 दिनों में उदयपुर के अधिकतम तापमान में इजाफा होने की संभावना है। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि उदयपुर में न्यूनतम तापमान बढ़कर 11 से 13 डिग्री के बीच रहेगा। इसके साथ ही सोमवार, मंगलवार को उदयपुर समेत प्रदेश के कई अन्य जिलों में मावठ गिरने की भी संभावना है। वहीं 7 जनवरी के बाद उदयपुर में एक बार फिर सर्दी अपना असर दिखाएगी और तापमान में गिरावट का दौर शुरू होगा।

Download Badhti Kalam App Now & Subscribe My Youtube Channel