बैग व मोबाइल छीनने के मामले में दो गिरफ्तार

गंगापुर सिटी। कोतवाली थाना पुलिस ने व्यापारी से बैग व मोबाइल छीनने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी यासिन उर्फ बिल्ली, निवासी सलेमपुर थाना कुडग़ाँव एवं अलाउद्दीन पठान, निवासी सलेमपुर थाना कुडग़ाँव को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि रमेश चंद शर्मा निवासी नागाओं की छावनी, शिव कॉलोनी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 18 मार्च को दुकान से घर जा रहा था। एक मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति सवार होकर आए और पीछे से झपट्टा मारकर बैग ले गए। बैग में मोबाइल, कागजात व रुपए थे। इस पर अज्ञात व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया गया।
मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, वृत्ताधिकारी कालूराम मीना के निर्देशन में बैग छीनने की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए नाकाबंदी की जा रही थी। नाकाबंदी के दौरान तीन बंदी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे थे। दो जनों को पुलिस जाब्ता ने पकड़ लिया जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल रहा।

मादक पदार्थ के मामले में 3 गिरफ्तार
गंगापुर सिटी।
कोतवाली थाना पुलिस ने गत दिनों अवैध मादक पदार्थ बरामद कर 3 जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपाधीक्षक काडूराम मीना ने बताया कि मुनीम मीना निवासी नयागाँव, थाना पीलोदा से 14.6 ग्राम स्मैक, एक मोटरसाइकिल, विनोद पुत्र मिश्री नाई निवासी नयागाँव, थाना पीलोदा से 16.4 ग्राम स्मैक एवं भरतलाल पुत्र रामसहाय निवासी नयागाँव, थाना पीलोदा से 14.5 ग्राम स्मैक कहीं से खरीदकर लाना बताया। ये लोग किन लोगों के लिए कार्य करते हैं, इस पर अनुसंधान किया जा रहा है।

मादक पदार्थ के मामले में 3 गिरफ्तार
गंगापुर सिटी।
कोतवाली थाना पुलिस ने धुलण्डी के दिन ग्राम टोकसी में पुरानी रंजीश को लेकर हत्या के प्रयास के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपाधीक्षक काडूराम मीना ने बताया कि ऋषिराज व सोनू मीना को गिरफ्तार देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। उपाधीक्षक के अनुसार रमेश पुत्र मीठालाल मीना ने रिपोर्ट में बताया कि मेरे भाई कदमी को हंसराज के लड़के ने दीपावली के दिन मार पीटकर घायल कर दिया था। इस संबंध में गंगापुर सिटी थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया था। आरोपी मोनू उर्फ मनोज न्यायिक अभिरक्षा में है। प्रकरण में राजीनामा का दबाव बनाने के लिए ऋषिकेश मीना, सुशील उर्फ सोनू निवासी टोकसी द्वारा धमकाने के लिए पत्थरबाजी की और जान से मारने के लिए घायल कर दिया था।