बहरावंडा खुर्द एवं दौलतपुरा में 350 राहगीरों को रोका, क्वारंटाइन कर खाने- पीने की व्यवस्थाएं की

बहरावंडा खुर्द में बाहर से आए लोगों की व्यवस्थाओं के संबंध में निर्देश देते कलेक्टर डॉ.सिंह एवं विधायक खंडार अशोक बैरवा।

कलेक्टर एवं खंडार विधायक ने लिया जायजा
सवाई माधोपुर।
कोरोना वायरस के संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए जिले की सीमाओं को सील किया हुआ है। जो जहां है, वहीं रहे इसके लिए पूरे प्रयास किए जा रहे है। इसी क्रम में बहरावंडा खुर्द एवं दौलतपुरा में मध्यप्रदेश जाने वाले 350 लोगों को रोका गया है।
कलेक्टर डॉ.एस.पी.सिंह ने मंगलवार को बहरावंडा खुर्द पहुंचकर गांव के लोगों को समझाया तथा बाहर से आने वाले लोगों को अतिथि मानते हुए उनके खाने-पीने की व्यवस्था में पूरा सहयोग करने का आग्रह किया।
कलेक्टर डॉ. सिंह एवं खंडार विधायक अशोक बैरवा ने बहरावंडा खुर्द के स्कूल एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के नए भवन में बाहर से आए लोगों को क्वारंटाइन करते हुए उनकी स्क्रीनिंग करवाई। साथ ही उन्हें क्वारंटाइन में रखते हुए चिकित्सा प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए खाने-पीने की व्यवस्था करवाने के निर्देश दिए। इसी प्रकार दौलतपुरा के स्कूल में भी ऐसे लोगों को ठहराया गया है। वहां भी विधायक एवं कलेक्टर ने पहुंचकर सभी व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए।
कलेक्टर ने एसडीएम खंडार, तहसीलदार, विकास अधिकारी, सरपंच सहित अन्य भामाशाहों से कोरोना की इस लडाई में मिलकर लडने की बात कही तथा पूरे सुरक्षा मानकों के साथ कार्य करने की बात कही। विधायक खंडार अशोक बैरवा ने भी निर्देश दिए।